प्यार में धोखा - couple love hindi - amjoys - हिंदी कहानीया

Latest

इस वेबसाइट पर आपको बहोत सारी कहानिया पढ़ने के लिए मिल जाएगी जैसे की ,बच्चो की कहानी,प्यार वाली कहानी,भूतो वाली कहानी और ढेर सारी कहानिया|

Sunday, October 20, 2019

प्यार में धोखा - couple love hindi

couple love hindi

हेलो दोस्तो आज में आपके लिए बहोत ही दुख दायक couple love hindi कहानी लेकर आया हु जिसे पढ़कर आप शायद रोने लगेगें।

couple love hindi start

तो ये कहानी है एक परिवार की बड़ा ही सुखी परिवार था,लेकिन उस घर की बहु थोड़ी सी लालची थी मतलब की उसे पैसों के सिवा कुछ दिखता ही नही था,और उस बहु का नाम शिल्पा।
एक बार शिल्पा को उसके पति रवि ने कुछ कारण से डाट दिया,और शिल्पा को बुरा लग गया,और अपना घर छोड़ कर अपने भाई और भाभी के घर चली गयी।शिल्पा के मम्मी-पापा नही थे।
couple-love-hindi,couple
couple-love-hindi

रवि ने शिल्पा को बहुत मनाया की please शिल्पा वापस आ जाओ मालूम है,मेरी गलती है
Please एक बार माफ करदो आगे से में तुम्हे भला बुरा नही कहूंगा please वापस आ जाओ।

बहोत ही अच्छी मोटिवेशनल कहानी - एक बार जरूर पढ़िए

लेकिन शिल्पा किसी की भी बात मान ही नही रही थी।ऊपर से शिल्पा के भाई और भाभी शिल्पा को चढ़ा रहे थे कि मत जाना तुम उस घर में वो लोग तुम्हे पैसे भी नही देते थे,इसीलिए वापस कभी मत जाना। ऊपर से शिल्पा के भाई और भाभी भी बहोत ही लालची
थे।

एक दिन रवि और शिल्पा के बेटे मयूर का जन्मदिन आया,रवि ने शिल्पा को फोन किया लेकिन शिल्पा ने रवि का फोन उठाया ही नही।रवि बहोत ही निराश हो गया,और रूम मे से बाहर रवि की मम्मी आयी।और बोली कि रवि बेटा इतना उदास क्यो हो।रवि रोते हुए बोला देखिए न मम्मी आज मयूर का बर्थडे है और उसे wish करना चाहता हु लेकिन शिल्पा फोन ही नही उठा रही।रवि की मम्मी बोली मुजे पता है कि आज तुम्हारे बेटे मयूर का बर्थडे है,अगर शिल्पा फोन नही उठा रही तो क्या हुआ तुम उसके घर पहुँचजाओ।

ये कहानी आपको हँसा-हँसा कर रुला देंगी एक बार जरूर से पढ़िए|

फिर रवि तुरन्त शिल्पा के भाई और भाभी के घर पहुच जाता है।और चिल्लाने लगता है,मयूर, मयूर देखो तुम्हारे पापा तुम्हे विश करने आये हो मयूर बेटा कहा हो तुम please अपने पापा के पास आ जाओ।लेकिन मयूर तो नही आया लेकिन वहाँ शिल्पा आ गई।रवि ने शिल्पा को पूछा कि शिल्पा कहा है मेरा बेटा मुजे उसे wish करना है।शिल्पा बोली तुम उस्से नही मिल सकते।

रवि बोला अगर तुम मुजे अपने बेटे से नही मिला ओगी तो में अपनी नस काट लूंगा।ये सुनके शिल्पा बोली में तुम्हारी इस धमकी से डरने वाली नही हु।फिर रवि ने सचमे अपने इस काट डाली।
फिर रवि को तुरन्त ही हॉस्पिटल में दाखिल किया।और वहाँ रवि की मम्मी और शिल्पा और शिल्पा के भाभी और भाई भी पहोच गए।
शिल्पा के भाई ने शिल्पा को कहा तुम्हारा पति को सिर्फ ड्रामा करना ही आता है बे वजह हमारे दस,बारा हजार रुपये ख़र्च हो जाएंगे।

सच्ची प्यार वाली कहानी - एक बार जरूर पढ़े

शिल्पा बोली ये दवाई सब free में आई है रवि ने अपना health का विमा करवा के रखा था।और ये विमा 1 करोर का है।
ये सुनके शिल्पा और शिल्पा के भाई और भाभी की नीयत बिगड़ती है,और शिल्पा का भाई बोला क्या उड़ाडे तेरे पति को शिल्पा बोली जैसा आप बोलो भाई एक्सीडेंट में उड़ा देते है मेरे पति को फिर 1 करोड़ हम तीनों का।

1 महीने बाद
एक दिन रवि बाहर जा रहा था तभी शिल्पा और शिल्पा के भाई ने रवि का एक्सीडेंट करवा के मार डाला।
2 week बाद
फिर शिल्पा ने रवि का policy पेपर चेक किया और उसमें नॉमिनी रवि की माँ थी ये देखकर शिल्पा थोड़ी परेशान हो गयी।
फिर तुरन्त ही उसके भाई का फोन आता है और बोलता है ओ मेरी प्यारी बहना हमे हमारा हिस्सा कब दे रही ही।शिल्पा बोली कोई हिस्सा नही मिलेंगा।शिल्पा का भाई बोला क्यों नही मिल सकता हमारा हिस्सा।शिल्पा बोली क्योंकि उस पॉलिसी में नॉमिनी माताजी है।शिल्पा का भाई बोला ओह शीट यार।

भूतो की कहानी एक बार जरूर पढ़े|

तुम अभी हमारे घर आ जाओ।शिल्पा बोली है आती हु,फिर शिल्पा अपने भाई के जाकर बोली अच्छा होता वो बुध्धि attack में ही मर जाती साली।ये सुनके उसका भाई बोला क्या इसको पहेले attack आया था,शिल्पा बोली हा, ये सुनके शिल्पा का भाई बोला क्या उसे भी उसके बेटे के पास पहुचा दे।
शिल्पा बोली जैसा आप बोले।
फिर एक दिन रातको माताजी सो रही थी तभी शिल्पा ने मौका देखकर माताजी का गला घोंटा तभी वहां मयूर आ जानेकी वजह से माताजी जाग जाती है,और शिल्पा को देख लेती है।

फिर शिल्पा तुरन्त अपने भाई के पास जाती है,और पूरी ये कहानी बताती है,उसका भाई बोला तुमसे एक काम ठीक नही होता,अब मेरा मुह क्या देख रही हो चलो अब यहाँ से भागो।
तभी वहां police आ जाती है।और सबको अरेशत कर लेती है।

और अंत में ये अच्छी बाते भी पढ़ लीजिये|

और ऐसी ही एक हस्ता खेलता रवि का परिवार बिखर जाता है।

और ऐसे ही हमारी couple love hindi सैड स्टोरी ख़त्म होती है,अगली पोस्ट में फिर मिलूंगा तब तक के लिए "अलविदा"

                              कहानी पढ़ने के लिए धन्यवाद

2 comments:

  1. सच बहुत ही अच्छी कहानी है। लालच किस प्रकार एक हसते खेलते परिवार को खत्म कर देता है, इसका बहुत ही सही अंकन किया है।

    ReplyDelete
  2. सच बहुत ही अच्छी कहानी है। लालच किस प्रकार एक हसते खेलते परिवार को खत्म कर देता है, इसका बहुत ही सही अंकन किया है।

    ReplyDelete